बाथरूम में नहाते हुए चैट कर रहा था युवक, वायरल हो गई तस्वीर | Khabare Purvanchal

कभी-कभी किसी से चैटिंग करना इतना जरूरी हो जाता है कि लोग कहीं से भी चैटिंग करना शुरू कर देते हैं. सोशल मीडिया पर एक ऐसी ही तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें एक युवक नहाते समय कुछ ऐसा कर रहा है जिसे देखकर लोग लोटपोट हो रहे हैं. यह युवक बाथरूम में नहा रहा है और मोबाइल पर चैटिंग कर रहा है. 

दरअसल, इस तस्वीर को unhappykiddd नामक एक यूजर ने शेयर किया है. उसने कैप्शन में लिखा, 'जब आपकी बातचीत अच्छी हो' इसके बाद उसने यह तस्वीर पोस्ट कर दी. यह तस्वीर जमकर वायरल हो रही है और लोग इस पर कमेंट कर रहे हैं. 


तस्वीर में दिख रहा है कि एक युवक बाथरूम में है और शॉवर ले रहा है. इसी दौरान वह मोबाइल पर व्हाट्सऐप चैट भी कर रहा है. युवक के ऊपर पानी भी गिरता हुआ दिख रहा है लेकिन वह लगातार मोबाइल में व्यस्त दिख रहा है. 

when the conversation is good pic.twitter.com/r8jhRinhIl


युवक के पीछे से किसी ने यह तस्वीर खींची है. यह तस्वीर किसकी है और कहां की है यह जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन जैसे ही यह तस्वीर सोशल मीडिया पर आई, वायरल हो गई. तमाम यूजर इसपर कमेंट कर रहे हैं. 

एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा कि ऐसा लग रहा जैसे यह मैं हूं. जबकि एक अन्य यूजर ने युवक के मजे लेते हुए लिखा कि अगली बार ऐसे ही वीडियो कॉल पर भी बात होनी चाहिए. फिलहाल इसे लोग जमकर शेयर कर रहे हैं. 


Post a Comment

0 Comments